चिकित्सा कारणों से भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में नहीं खेल पाएंगे विलियमसन

भारत तीन मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है

नेपियर:  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चिकित्सा कारणों से भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

विलियमसन को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चिकित्सक से मिलना है। विलियमसन के विकल्प के रूप में मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है।

विलियमसन बुधवार को टीम के साथ जुड़ेंगे जब सभी खिलाड़ी ऑकलैंड में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए जुटेंगे। पहला एक दिवसीय शुक्रवार को ईडन पार्क में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि चिकित्सक से मिलने का उनकी कोहनी की समस्या से कोई लेना देना नहीं है जो फिर उभर रही है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से जारी बयान में स्टीड ने कहा कि केन पिछले कुछ समय से चिकित्सक से मिलना चाह रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे व्यस्त कार्यक्रम के कारण समय नहीं मिल पा रहा था।

उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों और स्टॉफ का स्वास्थ्य और सेहत सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम ऑकलैंड में उनके टीम से जुड़ने को लेकर उत्सुक हैं।

भारत तीन मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है। विलियमसन ने रविवार को दूसरे टी20 में 52 गेंद में 61 रन की पारी खेली।

इसे भी पढ़ेंः FIFA World Cup2022 : इक्वाडोर ने मेजबान कतर को 2-0 से हराया

स्टीड ने कहा कि चैपल हाल में टी20 विश्व कप और क्राइस्टचर्च में त्रिकोणीय श्रृंखला के बाद दोबारा टीम से जुड़ने को लेकर उत्सुक है। हांगकांग में जन्में चैपमैन ने न्यूजीलैंड के लिए सात एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 40 टी20 खेले हैं।

New Zealand captain Kane WilliamsonNew Zealand coach Gary Steadone day international seriest20 international matchएकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाक्रिकेट की खबरखेल की खबरटी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलेन्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसनन्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड