माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य से मिले बीजेपी सांसद राजू बिष्ट

टीएमसी ने बीजेपी पर लगाया मिली-भगत कर ममता सरकार को गिराने की साजिश

118

सिलीगुड़ीः पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बीजेपी पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि पार्टी माकपा से मिली-भगत कर ममता सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। वहीं, बीजेपी और माकपा ने टीएमसी के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

उल्लेखनीय है कि दीपावली के दिन दार्जिलिगं से बीजेपी सांसद राजू बिस्ट और बीजेपी विधायक शंकर घोष सिलीगुड़ी में माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य से मुलाकात करने के लिए उनके घर गये थे। इसके बाद बीजेपी सांसद राजू बिष्ट ने अशोक भट्टाचार्य के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरें को ट्वीटर पर पोस्ट भी किया था।

दूसरी ओर, टीएमसी पार्टी ने अपने मुखपत्र जागो बांग्ला में मंगलवार को एक लेख प्रकाशित किया है। जिसका शीर्षक है मिल-जुलकर सरकार गिराएंगे। माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य के घर बीजेपी सांसद राजू बिष्ट और बीजेपी विधायक शंकर घोष की मुलाकात की तस्वीरें प्रकाशित की गई हैं।

टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि सिलीगुड़ी में बीजेपी और माकपा के बीच जो बैठक हुई है उससे यह साफ हो गया कि टीएमसी के खिलाफ अब माकपा भी बीजेपी का साथ दे रही है। कांग्रेस भी इन दोनों पार्टियों से हाथ मिला चुकी है।

इसे भी पढ़ेः शुभेंदु अधिकारी के साथ दो टीएमसी पार्षदों ने मंदिर में की पूजा

वहीं, मंगलवार को माकपा नेता ने टीएमसी के आरोप पर माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य ने कहा कि मैं निचले दर्जे की राजनीति नहीं करता। वहीं, बीजेपी विधायक शंकर घोष ने भी टीएमसी के दावे को खारिज करते हुए कहा कि ममता बनर्जी की सरकार डरी हुई है इसलिए कुछ भी कयास लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सांसद अलग-अलग लोगों से मिल रहे हैं।

इसी सिलसिले में अशोक भट्टाचार्य से भी मुलाकात हुई। उनकी पत्नी की पुण्यतिथि थी। इसलिए अशोक भट्टाचार्य ने उन्हें बुलाया था। वे उनके घर पर गये थे। इसके पीछे कोई भी राजनीतिक साजिश नहीं है।