रियलिटी शो ‘दीदी नंबर वन’ में हिस्सा लेंगी सीएम ममता

बुधवार को किया जाएगा शूटिंग

52

कोलकाता, सूत्रकार : प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी निजी चैनल के रियलिटी शो ‘दीदी नंबर वन’ में हिस्सा लेने जा रही हैं। इस शो में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरभ गंगोपाध्याय की पत्नी और डांसर डोना गंगोपाध्याय उनके साथ हिस्सा लेंगी। शो की शूटिंग अगले बुधवार को होगी।

शो की होस्ट और अभिनेत्री रचना बनर्जी ने हाल ही में मुख्यमंत्री ममता से नवान्न में जाकर मुलाकात की थीं और उन्हें इसमें भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। प्रसारण चैनल के मुताबिक ममता ने अपनी सहमति दे दी है। इसके बाद शूटिंग शेड्यूल को लेकर खींचतान शुरू हो गई। संयोग से, ममता को मूल रूप से उस दिन पंजाब जाना था लेकिन किसानों के विरोध के चलते ममता ने फिलहाल दौरा रद्द कर दिया है।

नतीजतन, अगर आखिरी वक्त पर कोई जरूरी काम नहीं हुआ तो ममता उस दिन शूटिंग करेंगी। डोना भी रहेंगी। डोना इससे पहले सौरभ के शो ‘दादागिरी’ में हिस्सा ले चुकी हैं। हालांकि, ‘दादा’ के साथ एक ही शो में रहने के बावजूद यह पहली बार है जब वह ‘दीदी’ के साथ किसी टेलीविजन रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा रही हैं।

‘दीदी नंबर वन’ में आमतौर पर चार प्रतियोगी होंगे। ममता और डोना के अलावा अनुभवी गायिका अरुंधति होमचौधरी को तीसरा प्रतियोगी माना जा रहा है। लेकिन चौथा कंटेस्टेंट कौन होगा ये रविवार तक पता नहीं चल पाया है। किसी महिला सेलिब्रिटी को लाने का प्रयास किया जा रहा है। उस एपिसोड में प्रतियोगियों के लिए गाने के लिए कीर्तन गायक और तृणमूल विधायक अदिति मुंशी, गायक रूपंकर बागची और शिवाजी चट्टोपाध्याय को आमंत्रित किया गया है। चौथे प्रतियोगी के लिए चौथा गायक कौन होगा, इसकी जानकारी नहीं है।

इस शो में उनके जीवन, कार्य, संघर्ष और बंगाल की कला संस्कृति, रीति-रिवाजों और परंपराओं को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच के रूप में भी दिखाया जाएगा। औपचारिक रूप से कहा गया कि दीदी नंबर वन हर किसी के लिए त्योहार की खुशी में शामिल होने का एक मंच है, एक-दूसरे के साथ खड़े होने का मंच है, एक-दूसरे को प्रेरित करने का मंच है।