बिहार से इलाज के लिए कोलकाता आई युवती का मिला शव

हत्या का आरोप, FIR दर्ज

86

कोलकाताः बिहार के मधुबनी जिले से इलाज के लिए कोलकाता आई एक 18 साल की युवती का शव इंटाली थाना इलाके के बेलेघाटा इलाके में एक क्वार्टर से बरामद किया गया है।  शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बिहार से इलाज के लिए कोलकाता आई एक 18 वर्षीय लड़की का शव इंटाली थाना क्षेत्र के 31/84 बेलेघाटा रोड के सुनसान इलाके के एक क्वार्टर में मिला है।

शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम अंजलि कुमारी है। युवती का शव मंगलवार सुबह सूने मकान से बरामद किया गया।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

अंजलि के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पता चला है कि अंजलि बिहार के मधुबनी की रहने वाली है। वह इलाज के लिए कोलकाता आई थी।

इसे भी पढ़ेंः CRPF ने छत्तीसगढ़ और झारखंड में तीन ‘फॉरवर्ड ऑपरेटिंग बेस’ स्थापित किए

उनके रिश्तेदार रेलवे क्वार्टर में रहते थे। वह वहीं रह रही थी। उसकी मौत कैसे हुई? यह एक रहस्य है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को घटना में तीन युवकों पर शक है।

इस घटना में इंटाली के सुनसान क्वार्टर के बगल वाले लोगों ने कहा कि हमें नहीं पता था। पुलिस हमसे पूछताछ कर रही थी। हत्या के बारे में सुनकर हम बहुत हैरान थे।

इस बीच, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक बार जब वह रिपोर्ट हाथ में आएगी, तो मौत के कारणों का सही- कारण की जानकारी मिल पाएगी।