नशीला पेय पिलाकर महिला से GANG RAPE

रास्ते में दीपक ने उसे नशीला पानी पिलाया

96

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश में एक महिला को नशीला पेय पिलाकर चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए टूंडला थाने का दरवाजा खटखटाया।

अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि उसके परिचित दीपक यादव ने 7 नवंबर को से टूंडला स्टेशन के पास बुलाया और कार में आगरा की ओर ले गया।

रास्ते में दीपक ने उसे नशीला पानी पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसे बेहोशी की हालत में आगरा बसई चौकी के पास एक होटल में ले जाया गया जहां अभय पंडित, दीपक, सागर और सौरव ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ेंः हेमंत सोरेन से ईडी 5 घंटों से कर रही है पूछताछ

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो को फोन से डिलीट करने के एवज में उससे 20 हजार रुपये भी लिए।

वारदात के अगले दिन अभय ने उसे फोन किया और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर देगा।

ब्लैकमेल करने के बाद उसने फिर से दुष्कर्म किया। टूंडला थाने के प्रभारी प्रदीप कुमार ने कहा, सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है और उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है।