जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग दोनों ओर से खुला

यातायात नियमों का पालन करें

78

जम्मूः जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात की आवाजाही के लिए दोनों ओर से सुचारू रूप से जारी है। गुरुवार की सुबह से भारी वाहनों को राजमार्ग के दोनों तरफ से आवाजाही की अनुमति दी गई है।

हल्के वाहनों को भारी वाहनों के गुजरने के बाद रवाना किया जाएगा और सभी छोटे और बड़े वाहनों के निकलने के बाद ही सुरक्षाबलों के वाहनों को जाने की इजाजत दी जाएगी।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को दोनों ओर से हल्के यात्री और निजी वाहनों के गुजरने के बाद अधिकारियों द्वारा भारी वाहनों को जखैनी उधमपुर से श्रीनगर की तरफ रवाना किया जाएगा।

अधिकारियों ने सुरक्षाबलों से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन करते हुए मालवाहक और अन्य वाहनों के गुजरने और राजमार्ग की ताजा स्थिति का जायजा लेने के बाद ही वह अपने वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर ले जा सकते हैं।

इसी बीच श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही दोनों ओर से जारी है। इस दौरान राजौरी और पुंछ जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां से जोड़ने वाला मुगल रोड और एसएसजी रोड भी हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए दोनों तरफ से खुला है।

हल्के वाहनों के निकलने के बाद ही भारी वाहनों को जाने की अनुमति दी जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि तय समय के बाद किसी भी वाहन को राष्ट्रीय राजमार्ग तथा अन्य मार्गों पर आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इसे भी पढ़ेः अब कांग्रेस ने भारतीय करेंसी पर आम्बेडकर की फोटो लगाने की मांग की