उत्तर 24 परगना के एक स्कूल में पहुंचीं ममता, छात्रों में खिलौने और चॉकलेट बांटीं

 गरीब के घर किया भोजन

88

कोलकाताः बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के अपने दौरे के दूसरे दिन बसीरहाट इलाके में एक प्राथमिक स्कूल पहुंचकर छात्रों से बातचीत की।

ममता ने इस मौके पर छात्रों के बीच चॉकलेट, खिलौने और कपड़े भी बांटे।इस दौरान छात्रों के साथ बातचीत में ममता ने स्कूल में मिल रही सुविधाओं आदि का जायजा भी लिया।

इसके बाद उन्होंने हसनाबाद के खापुकुर में स्थानीय लोगों के बीच सर्दी के लिए कपड़े बांटे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री से इलाके में भीषण पेयजल संकट की शिकायत की, जिस पर उन्होंने इस समस्या का जल्द हल निकालने का आश्वासन दिया। इसके बाद ममता अचानक एक गांव में एक निर्धन व्यक्ति के घर पहुंच गईं। यहां घरवालों के आग्रह पर ममता ने भोजन भी किया।

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के दो डीएसपी पर चलेगा मुकदमा

उन्होंने हाथ में ही थाली लेकर यहां भात और आलू- परवल की सब्जी खाया। ममता इस दौरान गांव की महिलाओं के साथ पूरी तरह घुल मिल गईं और एक आम आदमी की तरह उनके साथ बातचीत की।

एक स्थानीय निवासी मिहिर अधिकारी ने बताया कि हसनाबाद के लोगों को प्रभावित करने वाली एक और समस्या नदी के किनारे का कटाव है। हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री हमारी समस्याओं का हल करेंगी। बता दें कि बंगाल में अगले साल पंचायत चुनाव होने हैं। इससे पहले ममता जिलों का दौरा कर जनसंपर्क बढ़ाने में जुटी हैं।

बता दें कि एक दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को उत्तर 24 परगना के हिंगलगंज में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान अपर्याप्त प्रबंधों को देख अपना आपा खो बैठी थीं और अपना भाषण बीच में ही रोककर कुछ देर के लिए मंच पर बैठ गईं।