अभिषेक के मेगा शो के खिलाफ कलकत्ता HC में शुभेंदु ने दायर किया मुकदमा

शुभेंदु के घर 'शांतिकुंज' के 100 मीटर के दायरे में सत्ता पक्ष का कार्यक्रम है

204

कोलकाताः  भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कांथी में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के मेगा शो के खिलाफ इस बार कलकत्ता हाई कोर्ट में मुकदमा दायर किया है।

नंदीग्राम के भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि तृणमूल उनके परिवार के सदस्यों को परेशान करने के लिए उनके घर के 100 मीटर के दायरे में बैठक कर रही है। शुभेंदु ने इस आरोप में गुरुवार को कलकत्ता हाईकोर्ट का ध्यान आकर्षित किया है।

3 दिसंबर को होगा मेगा शो का आयोजन 

अगामी शनिवार (3 दिसंबर) को शुभेंदु के घर ‘शांतिकुंज’ के 100 मीटर के दायरे में सत्ता पक्ष का कार्यक्रम है। शुभेंदु ने शिकायत की है कि स्थानीय थाने और पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने शुभेंदु को मामला दर्ज करने की अनुमति दी है। आज दोपहर इस मामले की सुनवाई कलकत्ता हाईकोर्ट में होगी।

अभिषेक बनर्जी कांथी में तीसरीबार सभा करेंगे 

अभिषेक बनर्जी तीसरी बार कांथी में सभा करने जा रहे है. इस बार की सभा शुभेंदु के घर के पास में है।

ऐसे में राजनीतिक हलचल तेज होने का आसार नजर आ रहा है . पिछले दो मौकों पर अभिषेक ने अधिकारी पारा में खड़े होकर शुभेंदु पर हमला किया था ।

अपने जवाब में नंदीग्राम के विधायक ने भी करारा जवाब दिया . गौरतलब है कि पिछले हफ्ते विधानसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ विपक्ष के नेता की ‘शिष्टाचार भेंट’ के बाद अभिषेक को शुभेंदु के भाई दिब्येंदु ने ‘शांतिकुंज’ में चाय पर आमंत्रित किया था। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल का माहौल बना हुआ है।