हुगलीः स्कूल में बम मिलने से मचा हड़कंप

आग जलाकर लोगों ने किया प्रदर्शन

66

हुगलीः जिले के बंडेल नालडांगा नारायणपुर प्राथमिक विद्यालय में बम मिलने से इलाके में हड़कंप मंच गया है। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली उनकी ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

भाजपा नेता दिलीप घोष ने तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बंगाल के नेता गुंडों की तरह व्यवहार कर रहे है। तभी तो पंचायत चुनाव के पहले ही बंगाल में बम मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। आये दिन बम मिलने की घटनाएं सामने आ रही है।

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रपति पर आपत्तिजनक टिप्पणीः विस में BJP ने की नारेबाजी, वॉकआउट

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार नालडांगा नारायणपुर प्राइमरी स्कूल सुबह 10 बजे खुलता है। लेकिन उसके पहले ही स्थानीय लोगों ने देखा कि स्कूल के मैदान में बम पड़ा हुआ है।

वैसे ही पुलिस को जानकारी दी गई। स्कूल के शिक्षक व छात्रों को प्रवेश करने से पुलिस की ओर से रोक लगा दी गई। पुलिस ने जाकर बम बरामद किया, लेकिन सवाल उठने लगा कि बम स्कूल परिसर में कैसे पहुंचा।

लोगों का आरोप है राजनीतिक दलो का आपसी मतभेद चल रहा है और उन्हीं लोगों की ओर से स्कूल में बम रखा गया होगा। अगर समय पर किसी ने नहीं देखा होता तो आज बड़ी घटना घट जाती है।

स्कूल में बम मिलने की घटना के बाद लोगों ने जगह-जगह पर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। कई जगहों पर आगजनी की घटना भी सामने आई है।

भाजपा के हुगली जिले के महासचिव सुरेश साव ने कहा कि पंचायत चुनाव जल्द ही होने वाला है ऐसे में बम मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। लोगों के अंदर डर पैदा करने के लिए साजिश की जा रही है। लेकिन विपक्षी दलों को नहीं पता जनता भाजपा के साथ है और भाजपा पंचायत चुनाव में अपना परचम अवश्य लहराएगी।