दिसंबर में विजय समारोह करेंगे, लड्डू लेकर आएंगे-शुभेंदु

शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि गुजरात में भाजपा की सरकार बनेगी

112

डायमंड हार्बरः पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष  शुभेंदु अधिकारी (Leader of Opposition Shubhendu Adhikari) ने शनिवार को डायमंड हार्बर में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि यहा के सांसद कोयला, बालू और यूनिर्फॉम खाते हैं।

उन्होंने कहा कि दिसंबर में विजय समारोह करेंगे और लड़्डू लेकर आएंगे। यहा बता दें कि, शुभेंदु अधिकारी लगातार दिसंबर माह में बड़ा डकैत पकड़ने और ममता सरकार के गिरने का वादा कर रहे हैं।

भाजपा समर्थकों के साथ की गयी मारपीट

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है, उसे छोड़ा नहीं  जाएगा। मुझे पता है कि मुझे क्या करना है। उन सभी कार्यकताओं की देखभाल करना मेरा कर्तव्य है, जिन्होंने हमें घायल किया है। आप कानून अपने हाथ में नहीं लेंगे। 

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन लोगों की 200 गाड़ियों में रोका गया।  100 गाड़ियों की शीशे तोड़े गए। सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट गयी है।

उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ वह कोर्ट जाएंगे और कोर्ट के आदेश की अवमानना के खिलाफ मामला दायर करेंगे, जिन लोगों ने कोर्ट की अवमानना की है। उसके खिलाफ मामला दायर करेंगे।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों को मारा गया है।  वे विश्वास करें और जिस तरह से जुलूस रोकने की कोशिश की गई, उसके खिलाफ कोर्ट में आवमानना दायर किया जाएगा और पूरा पैसा वसूला किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सभा आखिरकार हो रही है। उन लोगों ने सभा रोकने की कोशिश की थी, लेकिन सभा हुई है।

उन्होंने कहा कि माकपा को कैसे रास्ता दिखाया गया। उसी तरह से टीएमसी को रास्ता दिखाएंगे।  आप नामांकन दाखिल करें। उसके बाद आप लोगों को खेला दिखाऊंगा।  इसी महीने मैं फिर आउंगा। विजय मनाने आउंगा।

हांडी भर लड्डू लेकर आउंगा। दक्षिण 24 परगना में गणतंत्र सबसे पहले विकसित हुआ था।  सीपीएम को कैसे हटाया जाए।

कैसे नंदीग्राम से हटाया जाएगा।  जिला परिषद के चुनाव में टीएमसी नामांकन करने नहीं देने दिया, लेकिन इस बार खेल होगा।

गुजरात में आएगी भाजपा की सरकार- शुभेंदु अधिकारी का दावा

शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि गुजरात में भाजपा की सरकार बनेगी।  उन्होंने कहा कि यहा भी भाजपा की सरकार आएगी। यह पुलिस हमारे अधीन काम करेगी।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी की नई कार्यकारिणी में कांग्रेस से आए नेताओं का बोलबाला

उन्होंने कहा कि मैं फिनिशिंग करने में विश्वास करता हूं। शुरुआत में विश्वास नहीं करता हूं।  धैर्य रखो, विश्वास रखो, मैं इस क्षेत्र में वास्तविक में बदल दूंगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है। वह कोर्ट जाएंगे। कोर्ट में अवमानना दायर करेंगे।  उसका सारा खर्चा वसूल करूंगा।

जब वह मीटिंग के लिए यहां आएंगे, तो पांच ट्रेन बुक करूंगा। यदि रेलवे लाइन पर बैठेंगे, तो सीआरपीएफ का डंडा पड़ेगा।

इस मौके पर भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने भी जमकर टीएमसी पर बरसीं। उन्होंने कहा कि राजय में चारों तरफ बम और अग्नेयास्त्र मिल रहे हैं। यहा कि कानून व्यवस्था एकदम खराब है।