कोविड नियमों को पालनकर होगा गंगा सागर मेलाः सीएम ममता बनर्जी

सीएम ने राजभवन में राज्यपाल सीवी आनंद से की मुलाकात

136

कोलकाताः कोरोना के फिर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए केंद्रीय दिशा-निर्देश लागू हो जाता है, तो भी गंगा सागर मेले का आयोजन किया जायेगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि कोविड नियमों का पालन करते हुए दक्षिण 24 परगना में गंगा सागर मेला आयोजित होगा।

गुरुवार की शाम सीएम ममता बनर्जी राजभवन में नये राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मुलाकात करने राजभवन पहुंची थीं। जहां लगभग आधे घंटे तक मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच बातचीत हुई।

इसे भी पढ़ेः गंगासागर में पहली बार बनेगा ग्रीन कॉरिडोर

राजभवन से बाहर निकलने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल सज्जन वक्ति हैं। वह उन्हें मेरी क्रिसमस और हैप्पी न्यू ईयर कहने लिए यहां आती थीं। यह हमारी सौहार्द है।

ममता ने कहा कि राज्य सरकार से उनके (सीवी आनंद बोस) संबंध इतने अच्छे हैं कि आगे कोई दिक्कत नहीं होगी। हमारी सभी समस्याओं का समाधान बातचीत से हो जाएगा। वे सहयोग कर रहे हैं। हम इसके लिए आभारी हैं।

इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि देश भी कोरोना के संक्रमण बढ़ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी सतर्क रहने को कहा है। कोरोना से लड़ने के लिए बंगाल सरकार तैयार है।

सीएम ने कहा कि अगर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केद्र द्वारा कोरोना नियमों को लागू किया जाता है तो राज्य सरकार उसका पालन करेगी। ऐसी स्थिति में पूर्व घोषित गंगा सागर मेले का भी आयोजन किया जायेगा।

सुश्री बनर्जी ने कहा कि कोविड नियमों का पालन करते हुए गंगा सागर मेला आयोजित होगा।