बाइक रेस के दौरान हादसा, 3 युवकों की मौत

दोनों बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई

75

कोलकाता : कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थाना(Kolkata Leather Complex Police Station) अंतर्गत बानतल्ला के सिक्स सेशन मिक्सचर प्लांट के पास बसंती हाईवे पर आपस में रेस लगा रहे दो बाइक अनियंत्रित होकर एक लॉरी के पिछले हिस्से में जा टकरायीं। घटना में दोनों बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक युवक को गंभीर हालत में कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान अच्युत गायेन उर्फ जय (18), राहुल नस्कर (18) और शुभजीत लाहा (25) के रूप में की गई है। घायल मोटरसाइकिल सवार का नाम राकेश दास (19) है।

इसे भी पढ़ेंः कॉल सेंटर की आड़ में करते थे ठगी, CID के हत्थे चढ़े 5

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार चारों युवक दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बामनघाटा से बासंती हाईवे के किनारे से होते हुए साइंस सिटी की ओर जा रहे थे।

बासंती हाईवे पर चारों युवक दो बाइक पर सवार होकर आपस में रेस लगा रहे थे। इसी दौरान एक लॉरी को ओवरटेक करते समय वे नियंत्रण खो बैठे और लॉरी से टकरा गए।

घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मोटरसाइकिल सवारों को एसएसकेएम अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। चौथे युवक की हालत गंभीर बताई गई है।