कांथी में अभिषेक बनर्जी का दहाड़, TMC का दरवाजा खुला तो BJP साफ

अभिषेक का दावा, नदींग्राम में फिर होगा चुनाव

कांथीः तृणमूल कांग्रेस (TMC) के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि यदि TMC ने दरवाजा खोल दिया, तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) साफ हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल ने दरबाजा खोल दिया, तो बीजेपी नहीं रहेगी। पार्टी इसी दिसंबर महीने में कुछ समय के लिए दरवाजा खोलेगी। शनिवार को अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल में पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में फिर से चुनाव होगा। यहां हुए चुनाव के नतीजे भी रद्द कर दिये जायेंगे। नंदीग्राम विधानसभा सीट पर फिर चुनाव कराये जाएंगे। इससे पहले जो चुनाव हुआ था वह रद्द होगा।

उन्होंने जनता के उद्देश्य से कहा कि वे 2 महीने बाद फिर यहां आयेंगे। मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। उन्हें बम से डराने की कोशिश की गयी थी। इससे उन्हें कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

टीएमसी के अखिल भारतीय महासचिव ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ सिर्फ ममता बनर्जी ही लड़ रही हैं। इस लड़ाई में हमें एकजुट होना पड़ेगा।

अभिषेक ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो, उन्हें गिरफ्तार करें। वह 2 साल से बोल रहे हैं कि अगर उन्होंने कोई गलत काम किया है। अगह गलत साबित हो जाता है, तो वह फंदे पर झुलने के लिए भी तैयार है।

बनर्जी ने नंदीग्राम से बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोला और उनकी तुलना मीर जाफर से कर दी। उन्होंने कहा कि इस जिले को वह विश्वासघातकों से मुक्त करेंगे।

इसे भी पढ़ेः दिसंबर में विजय समारोह करेंगे, लड्डू लेकर आएंगे-शुभेंदु

बनर्जी ने कहा कि पूर्व मेदिनीपुर का यह गद्दार अगले 500 साल तक मीरजाफर, गद्दार कहलाएगा। मेदिनीपुर की धरती गद्दारों और बेईमानों से मुक्त करूंगा। शुभेंदु का नाम लिये बगैर की अभिषेक ने कहा कि ईडी और सीबीआई से बचने के लिए उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है।

उन्होंने ऐलान किया कि मेदिनीपुर शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव होगा। इसके लिए उन्होंने पार्टी नेतृत्व को निर्देश भी दिया।

abhishek banerjee latest newsabhishek banerjee news latestabhishek banerjee news todayabhishek banerjee on suvendu adhikariabhishek banerjee rallyabhishek banerjee tmctmc leader abhishek banerjee