सेना पर किए गए ऋचा चड्ढा के आपत्तिजनक ट्वीट पर भड़के अक्षय कुमार

ऋचा पर लगे देशद्रोह का आरोप

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों सेना को लेकर दिए गए अपने आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से विवादों में हैं। दरअसल ऋचा ने गलवान घाटी को लेकर ट्वीट किया था- ‘गलवान हाय कह रहा है’।

अपने इस ट्वीट के बाद ऋचा विवादों में आ गईं और उनपर देशद्रोह के आरोप लगने लगे। हालांकि ऋचा ने गुरुवार को माफी मांग भी ली लेकिन उन्हें लेकर अभी तक लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स भी ऋचा के विवादित टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इस कड़ी में एक नाम फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का भी है। अक्षय कुमार ने ऋचा के विवादित ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘ये देखकर काफी दुख हुआ। हमें कभी भी अपने देश की सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो हम हैं।’

इसे भी पढ़ेः फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का गाना ‘धन ते नान…’ जिंदगी रिलीज

वहीं अक्षय कुमार के अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित, मनोज मुन्तशिर समेत कई हस्तियों ने ऋचा के इस विवादित टिप्पणी पर खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है और इसे आपत्तिजनक बताया है।

akshay kumar on richa chadhaakshay kumar on richa chadha tweetakshay kumar reaction on richa chadaricha chadha controversyricha chadha mocks indian armyricha chadha on indian army