अनुब्रत ही नहीं, उनकी बेटी ने भी कई बार जीती है लॉटरी 

लॉटरी विक्रेताओं से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल भी लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों के रडार पर आ रही हैं।

पता चला है कि न केवल अनुब्रत मंडल ने एक करोड़ रुपये की लॉटरी जीती थी, बल्कि उनकी बेटी सुकन्या के नाम भी कई लॉटरी जीतने का रिकॉर्ड है।

केंद्रीय एजेंसी का दावा है कि यह पूरी तरह से एक साजिश का हिस्सा है और लॉटरी टिकट के नाम पर मवेशी तस्करी से होने वाली काले धन की आमदनी को सफेद किया गया है।

इसे भी पढ़ेंः ED ने अनुब्रत की बेटी से मांगा चावल मिल का हिसाब

सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि बीरभूम में कई लॉटरी विक्रेताओं से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है। चौंकाने वाली जानकारी मिली है कि अनुब्रत मंडल ने जिस लॉटरी टिकट के जरिए एक करोड़ रुपये जीतने के दावे कर रहे हैं वह अनुब्रत ने खरीदी ही नहीं और जिस दुकानदार से खरीदने के दावे किए जा रहे हैं उसने बेचा भी नहीं। इसलिए रहस्य और गहराता जा रहा है।

पता चला है कि, पिछले साल दिसंबर महीने में अनुब्रत मंडल ने लॉटरी से एक करोड़ रुपये जीते थे। उनकी बेटी सुकन्या मंडल के अकाउंट में भी 51 लाख रुपये आए हैं।

वह भी दावा कर चुकी हैं कि दो बार वह लॉटरी जीत चुकी हैं। वर्ष 2019 में अनुब्रत मंडल के एक और अकाउंट में लॉटरी जीतने के नाम पर 10 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए थे। ये तमाम चीजें संदिग्ध हैं, जिनकी जांच में सीबीआई की टीम जुट गई है।

# Anubrata Mandal# अनुब्रत मंडलBahubali leader Anubrata MandalFamous cattle smuggling of West BengalMany lottery vendors in Birbhumपश्चिम बंगाल के बहुचर्चित मवेशी तस्करीबाहुबली नेता अनुब्रत मंडलबीरभूम में कई लॉटरी विक्रेताओं