नरेंद्रपुरः मैदान में खेलते समय नाबालिगों पर बम से हमला, 5 घायल

5 नाबालिग गंभीर रुप से घायल

कोलकाताः  साउथ 24 परगना के नरेंद्रपुर थानांर्गत दाशपाड़ा इलाके में शुक्रवार की दोपहर बमबाजी की घटना घटी। आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मैदान में खेल रहे नाबालिग बच्चों पर बम फेंके।

इस घटना में 5 नाबालिग गंभीर रुप से घायल हो गए।  इस घटना के बाद पूरे इलाके में उत्तेजना फैल गयी है। उत्तेजना को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

पुलिस ने बताया कि घायल सभी बच्चे दाशपाड़ा इलाके के रहने वाले हैं। उनकी उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बतायी जा रही है। आरोप है कि असामाजिकत्तवों ने 2 बम फेंकने के बाद मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक खाली ड्रम और एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है। अभी तक अपराधियों की धड़ -पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। दोषियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दोषियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

उधर स्थानीय लोगों की मदद से उन घायल बच्चों को चित्तरंजन अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  जहां उनका इलाज चल रहा है। उन लोगों ने बताया कि प्रतिदिन के तरह ही आज भी वे बच्चे खेलने के लिए मैदान में आए थे।

खेलने के दौरान उन लोगों ने मैदान में पड़ा बम देखा। उसी के कुछ ही दूरी पर कुछ असामाजिकत्तव भी बैठे थे। उन लोगों ने बच्चों को मैदान से चले जाने को कहा लेकिन बच्चे नहीं गए।  बाद उन लोगों ने बम फेंकना शुरु किए। बम की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां आ गए। उधर दूसरी ओर पकड़े जाने की भय से वे लोग भाग खड़े हुए।

Bomb attack on minorsBomb attack on minors while playing in the fieldDashpara under Narendrapur police stationpolice force deployedनरेंद्रपुर थानांर्गत दाशपाड़ापुलिस बल तैनातबम फेंकनामैदान में खेलते समय नाबालिगों पर बम से हमला