TMC नेत्री के घर बम विस्फोट, 2 घायल

स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया

बारासात : तृणमूल कांग्रेस की पंचायत सदस्य के निर्माणाधीन मकान में रविवार को बम विस्फोट हुआ। इस घटना  में काम कर रहे दो राजमिस्त्री घायल हो गए हैं।

पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से तीन जिंदा बम भी बरामद किए गए है।

उत्तर 24 परगना जिले के देगंगा के बेड़ाचांपा दो नंबर ग्राम पंचायत के उत्तर चांदपुर इलाके में सड़क किनारे दो नंबर ग्राम पंचायत की सदस्या शाही सुल्ताना एक मकान बनवा रही थीं।

रविवार की सुबह राजमिस्त्री काम कर रहे थे। तभी अचानक से जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी।

धमाके की आवाज सुन स्थानीय लोग निर्माणाधीन मकान के सामने पहुंचे तो उन्होंने धुआं निकलते हुए देखा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। देगंगा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार निर्माणाधीन मकान में पहले से ही चार जिंदा बम रखे हुए थे।  मिस्त्री कुदाल से सीढ़ी के नीचे सफाई कर रहे थे, तभी कुदाल की चोट लगने से बम फट गया।

पंचायत सदस्य के पति अब्दुल हकीम मोल्ला ने कहा कि हम घर बनवा रहे थे। किसने और क्यों वहां बम रखा, इसकी हमें जानकारी नहीं है। यह हमें बदनाम करने की साजिश के तहत किया गया है।

Bedachampa number two Gram Panchayathouse bombinghouse under constructionTrinamool Congress Panchayat Memberघर बम विस्फोटतृणमूल कांग्रेस की पंचायत सदस्यदेगंगा के बेड़ाचांपा दो नंबर ग्राम पंचायतनिर्माणाधीन मकान