बॉल समझ बम से खेलने के दौरान विस्फोट, 1 बच्चे की मौत

गुस्साए लोगों ने रेल गेट के पास विरोध प्रदर्शन किया

बैरकपुर : बैरकपुर शिल्पांचल के भाटपाड़ा 28 नंबर रेल गेट के एक बम को बॉल समझकर खेलने के दौरान मंगलवार की सुबह विस्फोट हो गया। बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। मृत लड़के का नाम निखिल पासवान (7 वर्ष) है।

बताया गया कि भाटपाड़ा 28 नंबर रेल गेट के पास मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे कुछ बच्चों ने बम रखा देखा। बच्चों ने बम को बॉल समझ कर उठा लिया और उससे खेलने लगे, तभी जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुन स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

लोगों ने विस्फोट में घायल तीन बच्चों को भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने निखिल पासवान (7) को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस और भाटपाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना से गुस्साए लोगों ने रेल गेट के पास विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना को दुर्भाग्यजनक करार देते हुए सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि उस इलाके में जुआ खेलने के लिए अपराधी एकत्र होते हैं, वे बम और हथियार लेकर जाते हैं और नशे में धुत होने के बाद वहाँ ये सब छोड़कर चले जाते हैं।

#bomb explosion in bhatpada#crime news of west bengal#latest news of bhatpada#one child died#बैरकपुर शिल्पांचल#बॉल समझ बम से खेलने के दौरान विस्फोट#भाटपाड़ा में बिस्फोटlatest news of west bengal