FIFA World Cup 2022: कैमरून और सर्बिया का मैच 3-3 से ड्रॉ

दोनों टीमें विश्व कप से बाहर होने की कगार पर

दोहाः कैमरून और सर्बिया का मैच 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ। इस मैच ने चार बार करवट बदली, लेकिन अंत में कोई टीम विजेता नहीं साबित हुई।

कैमरून ने मैच का पहला गोल कर मैच में 1-0 की बढ़त बनाई, लेकिन पहले हाफ के अंत में सर्बिया ने दो मिनट के अंतराल में दो गोल कर 2-1 की बराबरी कर ली।

दूसरे हॉफ की शुरुआत में सर्बिया ने एक और गोल किया और 3-1 से आगे हो गई। इसके बाद कैमरून ने 64वें और 66वें मिनट में गोल कर 3-3 की बराबरी कर ली। इसके बाद मैच में कोई गोल नहीं हो सका और मैच 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ।

इसे भी पढ़ेंः FIFA WORLD CUP 2022: स्पेन ने कोस्टा रिका को 7-0 से हराया

सर्बिया के लिए इस मैच में स्त्रहिंजा पैवलोविच, सेरगेज मिलिनकोविच और एलेक्संदर मित्रोविच ने गोल किया। वहीं, कैमरून के लिए जेन चार्ल्स, विनसेंट अबोबकर और इरिक मैक्सिम ने गोल किया।

अब दोनों टीमों के पास दो मैच के बाद एक-एक अंक है और दोनों ही टीमें विश्व कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई हैं। इस ग्रुप से ब्राजील और स्विटजरलैंड की टीम अगले दौर में पहुंचने की प्रबल दावेदार हैं।

brazil and switzerland teamCameroon vs SerbiaFIFA World Cup 2022footwall newsकैमरून और सर्बियाफीफा विश्व कपफीफा विश्व कप 2022फीफा विश्व कप का शुभारंभफुटवॉल की खबरब्राजील और स्विटजरलैंड की टीम