आनंदपुरः 3 वर्षीय मासूम की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझने का दावा, पिता गिरफ्तार

विजय बड़ाल घर में शराब पी रहा था

कोलकाताः एक हफ्ते बाद आनंदपुर में तीन वर्षीय बच्चे की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में शनिवार को पुलिस ने मृत बच्चे के पिता विजय बड़ाल को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को पुलिस ने दावा किया कि बच्चे को उसके पिता ने ही मार डाला था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले रविवार को विजय बड़ाल घर में शराब पी रहा था। तभी उसके तीन साल के बेटे रोहन बड़ाल ने शौचालय जाने की बात कही।

पहले तो विजय ने उसकी बात को अनसुना कर दिया, लेकिन बाद में रोहन बार -बार शौचालय जाने के लिए बोलने लगा। गुस्साये विजय बच्चे को शौचालय ले गया।

इसे भी पढ़ेंः तेलंगाना: ट्रक-ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में पांच की मौत, दस घायल

जहां उसने रोहन का सिर दीवार पर दे मारा। इसके बाद रोहन वहीं, बेहोश हो गया। बच्चे को उसी हालत में छोड़कर विजय ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और बाहर चला गया।

उसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन पर बताया कि उसके बेटे की मौत शौचालय में पानी की बाल्टी में गिरने से हो गई है। फिर विजय बच्चे की मां को लेकर भाग गया।

बाद में बच्चे की दादी की शिकायत के आधार पर मोबाइल फोन टावर लोकेशन ट्रैक कर माता-पिता का पता लगाया गया। 11 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपित विजय बड़ाल ने अपने बेटे की हत्या का अपराध कबूल कर लिया।

Child dies under mysterious circumstancesmobile phone tower location trackmysterious death of innocentफ्लैट का दरवाजा बंदबच्चे की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौतमासूम की रहस्यमयी मौतमोबाइल फोन टावर लोकेशन ट्रैक