भवानीपुर में युनाइटेड मिशनरी गर्ल्स स्कूल पहुंचीं सीएम ममता

सीएम ने माध्यमिक परीक्षार्थियों को दीं शुभकामनाएं

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने माध्यमिक परीक्षा के दौरान विभिन्न परीक्षा केंद्रों में सुरक्षा समेत अन्य सुविधाओं का बुधवार को भी जायजा लिया। मंगलवार के बाद बुधवार को भी सीएम ममता ने माध्यमिक परीक्षा दे रहे छात्रों को शुभकामनाएं दीं।

वहीं, सीएम ने बुधवार को भवानीपुर में युनाइटेड मिशनरी गर्ल्स स्कूल का दौरा किया। नवान्न जाते समय ममता ने इस स्कूल का औचक निरीक्षक किया। इस दौरान ममता ने यहां माध्यमिक परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं और उनके साथ बातचीत भी कीं।

इसे भी पढ़ेंः पेट में दर्द बन सकता है हॉर्ट अटैक का कारण! जानिए कैसे ?

उन्होंने परीक्षार्थियों को उत्साह बढ़ाया। सीएम ममता से मुलाकात कर छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित दिखे।

ममता ने छात्रों से बातचीत में यह पूछा कि उन्हें परीक्षा में किसी भी तरह की कठिनाई हो रही है या नहीं। माध्यमिक परीक्षा में प्रश्न प्रत्रों को लेकर किसी भी तरह की शिकायत तो नहीं है।

बता दें, बुधवार को माध्यमिक में इतिहास विषय की परीक्षा थी। भवानीपुर में परीक्षा केंद्र पहुंचीं सीएम ने छात्रों के अभिभवकों के साथ भी मुलाकात की। ममता ने परीक्षा केंद्र में सुरक्षा आदि को लेकर जो कुछ व्यवस्थाएं की गयी हैं उनका भी जायजा लिया।

 

#cm mamta banerjeeUnited Missionary Girls School in Bhawaniporeभवानीपुर में युनाइटेड मिशनरी गर्ल्स स्कूलसीएम ममता बनर्जी