अभिषेक की हत्या की रची गई थी साजिशः TMC 

कांथीः पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (TMC National General Secretary Abhishek Banerjee)  की सभा के पहले भूपतिनगर में बम ब्लॉस्ट में टीएमसी नेता की मौत और बीजेपी के हमले के बीच तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Leader of Opposition Shubhendu Adhikari) पर पलटवार किया है।

टीएमसी के नेता और मंत्री ने शुभेंदु अधिकारी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। टीएमसी नेताओं ने शनिवार दोपहर को जारी बयान में आरोप लगाया कि अभिषेक बनर्जी की हत्या की साजिश रची गई थी।

इसे भी पढ़ेंः IMF का भारत के G-20 एजेंडे को समर्थन

टीएमसी की नेता और बंगाल की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने शनिवार को शुभेंदु अधिकारी के ट्वीट के जवाब में ट्वीट करते हुए लिखाकि यह स्पष्ट रूप से एक खुली हत्या की साजिश है, जिसे भाजपा ने स्वीकार किया है।

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के कांथी में बमों के उपयोग के बारे में निश्चितता, जहां हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को रैली आयोजित करना, उनकी योजना का एक प्रमाण है।

टीएमसी के नेता और मंत्री ब्रात्य बसु ने ट्वीट किया कि  क्या जानलेवा हमला हो रहा था? विरोधी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी कैसे बमों के इस्तेमाल को लेकर इतने आश्वास्त थे।

बंगाल की जनता का जीवन और हमारे राष्ट्रीय महासचिव का जीवन खतरे में?” बता दें कि आज ही कांथी में शुभेंदु अधिकारी के घर के पास अभिषेक बनर्जी की सभा है।

East Medinipur of West BengalGeneral Secretary Abhishek BanerjeeTMC General Secretary Abhishek BanerjeeTMC National General Secretary Abhishek BanerjeeTrinamool General Secretary Abhishek Banerjeeटीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जीपश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर