अभिषेक की सभा से पहले विस्फोट, TMC नेता सहित 3 की मौत

टीएमसी बूथ प्रेसिडेंट के घर में हुआ बम धमाका

122

 पूर्वी मेदिनीपुरः  पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में बम ब्लॉस्ट में 3 लोगों की मौत हो गई है। यह ब्लॉ़स्ट टीएमसी के एक नेता के घर में हुआ है। मरने वालों में टीएमसी के नेता सहित दो अन्य लोग शामिल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के जनरल सेक्रेट्री अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले बम ब्लॉस्ट में टीएमसी नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी की नई कार्यकारिणी में कांग्रेस से आए नेताओं का बोलबाला

बम ब्लॉस्ट की यह घटना शुक्रवार देर रात TMC नेता के घर में हुआ। धमाके में तीन लोगों की मौत के अलावा कई अन्य लोगों के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है।

धमाका पूर्वी मेदिनीपुर के अर्जुन नगर इलाके में हुआ। यहां कांथी में तृणमूल (TMC) के जनरल सेक्रेट्री और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की शनिवार को सभा होनी है। धमाके के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह धमाका टीएमसी नेता के घर में बम बनाते समय हुआ।

टीएमसी बूथ प्रेसिडेंट के घर में हुआ बम धमाका

ब्लॉस्ट पूर्वी मेदिनीपुरे के कांथी के भगवानपुर-2 ब्लॉक के भूपतिनगर थाना अंतर्गत अर्जुननगर ग्राम पंचायत के नरयाविला गांव में एक कच्चे घर में शुक्रवार रात 11 बजे के करीब हुआ।

धमाका टीएमसी बूथ प्रेसिडेंट राजकुमार माना के घर में हुआ। धमाके में घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। यह धमाका जहां हुआ वहां आज ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की सभा होनी है।

शनिवार को अभिषेक बनर्जी पूर्वी मिदनापुर के कोंटाई में कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। यह विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का गृह क्षेत्र है। धमाके पर बीजेपी का कहना है कि बम बनाते समय यह धमाका हुआ है।