दिलीप घोष ने ममता को दी चुनौती, दम है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं

किसी के बाप के पैसे से मैंने संपत्ति नहीं खरीदीः दिलीप

कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में बिचौलिये की भूमिका निभाने वाले प्रसन्न रॉय के घर से फ्लैट के कागजात बरामद होने को लेकर तृणमूल की ओर से भ्रष्टाचार में संलिप्तता के आरोप झेल रहे वरिष्ठ भाजपा नेता व सांसद दिलीप घोष (MP Dilip Ghosh) ने एक बार फिर ममता बनर्जी सरकार को चुनौती दी है।

गुरुवार को न्यूटाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे घोष ने कहा कि ममता बनर्जी राज्य की गृह मंत्री भी हैं, पूरा प्रशासन उनके अधीन है। अगर उनमें दम है तो इस मामले में मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं। खुद चोरों की पार्टी चलाने वाले दूसरों पर सवाल खड़ा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः भ्रष्टाचार के आरोपों पर दिलीप घोष ने किया पलटवार

दरअसल, एक दिन पहले ही ममता ने प्रसन्न रॉय के घर से दिलीप घोष की संपत्ति के दस्तावेज बरामद होने को लेकर सवाल खड़ा किया था।

उन्होंने कहा था कि हमारे नेताओं पर शक होता है तो सीबीआई के अधिकारी उठाकर ले जाते हैं जबकि उनके नेता के जमीन के दस्तावेज अभियुक्त के घर से मिले और कानून के मुताबिक पूछताछ तक नहीं हुई।

इसी पर पलटवार करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी के पास तो गिरफ्तार करने की शक्ति है अगर हिम्मत है तो मुझे छू कर दिखा दें।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले दिलीप घोष ने इसी मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि किसी के बाप के पैसे से मैंने संपत्ति नहीं खरीदी है बल्कि बैंक से लोन लेकर खरीदी है, जो लोग अरबों अरबों रुपये डकार गए हैं, वे अपनी करनी दूसरों पर डालने की कोशिश कर रहे हैं।

involvement in corruptionMorning walk in Echo ParkMP Dilip GhoshSenior BJP leader and MP Dilip Ghoshteacher appointment corruption caseइको पार्क में मॉर्निंग वॉकभ्रष्टाचार में संलिप्ततावरिष्ठ भाजपा नेता व सांसद दिलीप घोषशिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचारसांसद दिलीप घोष