विमान में गायब हुआ तेज गेंदबाज दीपक का सामान

मलेशियाई एयरलाइंस ने खो दिया उनका सामान

मीरपुर : भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होने वाली है। लेकिन मैच से पहले ही एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल मामला यह है कि भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे । इस दौरान मलेशियाई एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया इसके अलाव ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा करने के बावजूद भोजन भी मुहैया नहीं करवाया । इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

https://twitter.com/deepak_chahar9/status/1598874533616029696

ट्वीट कर दी जानकारी
भारतीय टीम तेज गेंदबाज दीपक चाहर मलेशियाई एयरलाइंस को टैग करते हुए कहा कि ‘मलेशियन एयरलाइंस में यात्रा का अनुभव काफी खराब रहा। रविवार को मैच खेलना है, 24 घंटे हो चुके हैं। अभी तक मेरा और मेरे कुछ साथियों का सामान भी नहीं मिला है’।

इसके अलावा दीपक ने लिखा है कि ‘बिना जानकारी के ही पहले उन्होंने उड़ान में बदलाव कर दिया और बाद में बिजनेस क्लास में सही से खाना भी नहीं दिया। मलेशियन एयरलाइंस ने सोशल मीडिया पर कम्प्लेन फॉर्म भेजा, पर वह भी नहीं खुला है’।

इसे भी पढ़ें : बांग्लादेश सीरीज से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका

मलेशिया एयरलाइन्स ने मांगी माफी
हालांकि मलेशिया एयरलाइन्स ने ट्वीट कर खेद जताया है। दीपक चाहर के ट्वीट पर मलयेशिया एयरलाइंस ने जवाब दिया ‘ऑपरेशनल, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है। आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है’।

ढाका पहुंचे दीपक
गौरतलब है कि दीपक भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए थे। यहां से वह सीधे ढाका पहुंचे और बांग्लादेश सीरीज के लिए भारतीय टीम को जॉइन किया। वहीं इस दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

इस प्रकार है भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन।

bccideepak chahar