फिल्म ‘रंगोली’ का फर्स्ट लुक लॉन्च

स्कूली छात्रों के जीवन पर आधारित फिल्म

चेन्नईः निर्देशक लोकेश कनकराज और वेंकट प्रभु सहित तमिल फिल्म उद्योग की नौ हस्तियों ने मोहन दास की आगामी तमिल फिल्म ‘रंगोली’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया।

गोपुरम फिल्म्स के के. बाबू रेड्डी और जी. सतीश कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में नवागंतुक मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी समकालीन स्कूली छात्रों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज, अभिनेता अरुण विजय, निर्देशक वेंकट प्रभु, अभिनेता अथर्व मुरली, संगीत निर्देशक जी वी प्रकाश कुमार, अभिनेता सतीश, अभिनेत्री वाणी भोजन, अभिनेता नवीन चंद्र और कार्तिक रत्नम द्वारा जारी किया गया था।

फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रंगोली एक मनोरंजक कहानी है, जो स्कूली छात्रों और उनके परिवारों के इर्द-गिर्द घूमेगी।

फिल्म एक लड़के के बारे में है, जो अपने माता-पिता के दबाव में अपना स्कूल छोड़ देता है और एक अन्य उच्च श्रेणी के निजी स्कूल में दाखिला लेता है। वहां होने वाली घटनाएं कहानी का सार बनाती हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक में स्कूली बच्चों को एक साथ पोज देते हुए पुरानी यादें ताजा कर दी हैं और साथ ही उम्मीदें भी बढ़ा दी हैं।

मानगरम और देवा थिरुमगल जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके हमेरेश इस फिल्म के जरिए मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत करते हैं। फिल्म की शूटिंग चेन्नई और कडप्पा के आकर्षक स्थानों पर की गई है।

इसे भी पढ़ेः खुद की बायोपिक नहीं बनाना चाहते हैं मिथुन

diwali rangolieasy rangolifilmmana rangolirangeela filmrangolirangoli designsrangoli for diwalirangoli ho film productionrangoli kannada filmrangoli kannada movierangoli movierangoon the filmrangula ratnamrungoli filmrungoli hd film