Helicopter से दुल्हनिया लेकर घर पहुंचा दूल्हा

दुल्हन हेलीकॉप्टर से उतरी तो लोगों ने तालियां बजाकर नवयुगल का स्वागत किया

हरिद्वार : रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चावमंडी मोहल्ले में रहने वाला दूल्हा अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर में बैठाकर लाया। रुड़की में अचानक हेलीकॉप्टर की लैंडिंग देख लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान शहरवासियों ने नई दुल्हन का तालियां बजाकर स्वागत भी किया।

रुड़की के चावमंडी निवासी विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के पुत्र की बारात दो दिसंबर को जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम बिजनौर के चांदपुर स्थित एक बैंक्वेट हॉल में हुआ।

इसे भी पढ़ेंः दिसंबर में विजय समारोह करेंगे, लड्डू लेकर आएंगे-शुभेंदु

इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन नेहा धीमान को हेलीकॉप्टर में बैठाकर रुड़की लेकर पहुंचा। रुड़की के केएल डीएवी मैदान में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई।

इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। जैसे ही दुल्हन हेलीकॉप्टर से उतरी तो लोगों ने तालियां बजाकर नवयुगल का स्वागत किया।

दूल्हे के पिता संजय कुमार धीमान ने बताया कि उनके पिता पीएस धीमान जो कि आईआईटी से सेवानिवृत हैं, वह तुषार को बचपन से ही कहते थे कि उसकी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लाएंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी इस इच्छा को पूरी करते हुए हेलीकॉप्टर बुक किया गया। दूल्हे के दादा पीएस धीमान प्रोफेसर हैं।

bride was brought in a helicopterChandpur of Bijnorhelicopter landingRoorkee Ganganahar Kotwali AreaVishwa Hindu Parishadदुल्हनिया को हेलीकॉप्टर में बैठाकर लायाबिजनौर के चांदपुररुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्रविश्व हिन्दू परिषदहेलीकॉप्टर की लैंडिंग