बंगाल में पालिका चेयरमैन पर युवती को अश्लील प्रस्ताव देने का आरोप

टीएमसी नेतृत्व ने दिया अभियुक्त चेयरमैन को इस्तीफे का आदेश

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दमान जिले में दाईहाट नगरपालिका के चेयरमैन शिशिर मंडल पर एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर अश्लील प्रस्ताव देने का आरोप लगा है।

इस विवाद के बीच प. बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के शीर्ष नेतृत्व ने अभियुक्त चेयरमैन को अपने पद से इस्तीफे देने का निर्देश दिया है। पार्टी के इस निर्देश पर अभियुक्त शिशिर मंडल ने टिपण्णी की कि अगर जांच के बाद पार्टी निर्णय लेती तो बेहतर होता।

उल्लेखनीय है कि दाईहाट नगरपालिका के चेयरमैन शिशिर मंडल पर यह गंभीर आरोप लगा है कि उन्होंने एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर अश्लील प्रस्ताव दिया है। इसे लेकर एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस विवाद के तुरंत बाद टीएमसी शीर्ष नेतृत्व ने दांइहाट नगरपालिका के चेयरमैन शिशिर मंडल को इस्तीफे देने का आदेश दिया है।

इस बारे में टीएमसी के पूर्व बर्दवान जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ चटर्जी ने कहा कि यह फैसला टीएमसी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के निर्देश पर लिया गया है। वहीं अभियुक्त चेयरमैन का कहना है कि पार्टी जांच के बाद निर्णय लेती तो बेहतर होता।

आपको बता दें कि बंगाल में इस बीच रुपये के बदले में नौकरी बेचने के आरोप पर राजनीति तेज है। ऐसी स्थिति में टीएमसी संचालित पूर्व बर्दवान की दाईहाट नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ नौकरी दिलाने के बदले में एक युवती को अश्लील प्रस्ताव देने का आरोप लगा है। वहीं अभियुक्त चेयरमैन ने राजनीतिक षडयंत्र रचने का आरोप लगाया है।

अभियुक्त और एक महिला के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इसके बाद ही टीएमसी शीर्ष नेतृत्व ने दाईहाट नगरपालिका के चेयरमैन को पद से इस्तीफा देने का निर्देश दिया है।

उल्लेखनीय है कि वायरल ऑडियो क्लिप की जांच सूत्रकार समाचार ने नहीं की है।

इसे भी पढ़ेः कोलकाता में सुबह से ही ईडी के ताबड़तोड़ छापे

#crime news of west bengalabhishek banerjeecrimelatest news of west bengalTMC