आप हमें पंचायत दीजिए, हम आपको विकास देंगेः मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती की कार बांकुड़ा में दुर्घटनाग्रस्त

बीरभूमः पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक्टर से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि आप हमें पंचायत दीजिए, हम आपको विकास देंगे।

उन्होंने कहा कि बीरभूम का विकास पूरी तरह से रुक गया है। अब यहां विकास तभी होगा, जब यहां पर भाजपा की सत्ता होगी।

उन्होंने कहा कि केवल बीरभूम ही नहीं, समूचे पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की जरूरत है।

रविवार को बीरभूम जिले के मल्लारपुर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान आयोजित जनसभा में भाजपा नेता ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों पर विश्वास करता हूं। अगली बार यहां पर भाजपा की सरकार बनायेंगे और परिवर्तन लायेंगे।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य में विकास चाहते हैं, तो यहां भी भाजपा की सरकार बनाइए। केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होगी, तो विकास की गति दोगुनी हो जायेगी।

इसे भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री हेमंत और सांसद शिबू सोरेन पहुंचे रामगढ़

मिथुन चक्रवर्ती ने उपस्थित लोगों के सवालों के जवाब भी दिये। लोगों से भी कई सवाल पूछे. जनसभा में पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजमूदार समेत अन्य भाजपा के नेताओं ने भी अपनी बातें रखीं।

सुकांत मजूमदार ने कहा कि राज्य की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. सुकांत ने कहा कि राज्य में परिवर्तन जल्द होगा। इसके बाद जो नयी सरकार आयेगी, वही प्रदेश का विकास करेगी।

 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मौजूदा सरकार ने राज्य में अराजकता फैला रखी है, उससे जनता त्रस्त है। शासक दल के नेता और मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हैं।

उन्होंने कहा कि बीरभूम जिले में बम और बारूद मिल रहे हैं. यहीं से परिवर्तन की बयार बहेगी. सुकांत मजूमदार ने कहा कि एक बार फिर ‘खेला होबे’। अनुब्रत मंडल का नाम लिये बगैर सुकांत ने उन्हें बाघ की मौसी यानी बिल्ली का बच्चा कहकर संबोधित किया. कहा कि अब बाघ का बच्चा जेल में है.

मिथुन चक्रवर्ती की कार बांकुड़ा में दुर्घटनाग्रस्त

फिल्म स्टार सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की कार बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर के केरानीपाड़ा में शनिवार की रात को दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती सुरक्षित हैं.

हादसे के वक्त वह कार में थे. सूत्रों के अनुसार बिष्णुपुर से आसनसोल जाते समय भाजपा के बांकुड़ा जिले के पर्यवेक्षक अनुपम मलिक की कार और उसके पीछे एक सुरक्षा गार्ड की कार से मिथुन चक्रवर्ती की कार टकरा गई. टक्कर से वाहन के आगे और पीछे के दोनों हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

actor mithun chakrabortyBirbhum district of West BengalBJP leader Mithun ChakrabortyBJP President Sukant MajmudarBJP workers conferenceMithun Chakraborty car met with an accident in Bankuraएक्टर मिथुन चक्रवर्तीपश्चिम बंगाल के बीरभूम जिलाभाजपा अध्यक्ष सुकांत मजमूदारभाजपा कार्यकर्ता सम्मेलनभाजपा नेता मिथुन चक्रवर्तीमिथुन चक्रवर्ती की कार बांकुड़ा में दुर्घटनाग्रस्त