संसद में बोलने नहीं देती मोदी सरकार : राहुल गांधी

राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व वाली सरकार संसद में विपक्ष को बोलने नहीं देती और जनता की आवाज दबाने का काम करती हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि संसद में जब भी जनता के मुद्दे उठाए जाते हैं तो सरकार विपक्ष को बोलने नहीं देती और माइक बंद कर दिया जाता है। उनका कहना था कि बेरोजगारी, महंगाई, चीनी घुसपैठ जैसे जो भी मुद्दा संसद में विपक्ष उठाता है माइक बंद कर दिया जाता है।

उन्होंने पीएम मोदी से सीधा सवाल करते हुए कहा कि जनता की आवाज को इस तरह से दबाने का प्रयास अहंकार है और अहंकार को जनता जरूर तोड़ेगी इसलिए मोदी को जनता की आवाज सुन लेनी चाहिए।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि चीन-माइक ऑफ, महंगाई-माइक ऑफ, नोटबन्दी-माइक ऑफ, अग्निपथ-माइक ऑफ बेरोज़गारी-माइक ऑफ। ऐसी कर दी है हमारी संसद की हालत। प्रधानमंत्री जी, ध्यान से सुन लो-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते, इसकी गूंज आपके अहंकार को तोड़ेगी।

इसे भी पढ़ेः गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 : बीजेपी ने की अपने 160 उम्मीदवारों की घोषणा

bharat jodo yatra rahul gandhirahul gandhirahul gandhi bharat jodo yatrarahul gandhi bhashanrahul gandhi congress leaderrahul gandhi in maharashtrarahul gandhi latest newsrahul gandhi news