कमलनाथ पर तंज कसकर बोले नरोत्तम, ‘हे नाथ, यदुवंशियों से इतनी दूरी क्यों’

20 नवंबर को मध्य प्रदेश पहुंचेगी कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा'

भोपालः कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के मध्यप्रदेश में प्रवेश के पहले प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा है। डॉ मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘हे नाथ, यदुवंशियों से इतनी दूरी क्यों’।

दरअसल पूरा मामला राहुल गांधी की 20 तारीख को यात्रा के प्रदेश में प्रवेश से जुड़ा हुआ है। राहुल की यात्रा प्रदेश के बुरहानपुर जिले से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। फिर तीन दिन तक बुरहानपुर और खंडवा जिले में रहेगी।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव खंडवा जिले से हैं लेकिन इस पूरे क्षेत्र में यात्रा की समस्त व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को सौंप दी गई है। इसी को लेकर डॉ मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसा है।

वहीं इस बारे में गुरुवार को पार्टी की ओर से एक पत्र जारी किया गया। जिसमें शेरा को संबोधित करते हुए कहा गया कि राहुल गांधी की यात्रा 20 से 23 तक बुरहानपुर और खंडवा जिले में रहेगी। कमलनाथ के निर्देश के अनुसार शेरा को इस अवधि के दौरान समस्त व्यवस्थाओं का प्रभारी बनाया गया है।

इसे भी पढ़ेः 1932 के खतियान वाले ही अब कहायेंगे झारखंडी

kuno national park madhya pradeshmadhy pradesh newsmadhy pradesh news todaymadhy pradesh sammacharmadhya pradeshmadhya pradesh newsmadhya pradesh news aaj kimadhya pradesh news livemadhya pradesh samacharmadhya pradesh tourism