बम ब्लास्ट: शुभेंदु ने शाह को लिखा पत्र, NIA जांच की मांग

मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके घर में पटाखे बनाये जाते थे

बंगालः पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदनीपुर के भूपतिनगर में टीएमसी नेता के घर में बम ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत को लेकर विपक्ष के नेता और नंदीग्राम के भाजपा के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर एनआईए जांच की मांग की है।

दूसरी ओर, विस्फोट में मारे गये मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके घर में पटाखे बनाये जाते थे। इस बीच, विस्फोट के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बता दें कि, टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के कांथी में सभा के पहले शुक्रवार की रात को भूपति नगर में टीएमसी नेता के घर पर ब्लास्ट हुआ था, जिसमें टीएमसी नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी।

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को ट्वीट किया कि टीएमसी पार्टी ने खुले तौर पर पश्चिम बंगाल को “क्रूड बम मैन्युफैक्चरिंग – कॉटेज इंडस्ट्रियल हब” में बदल दिया है।

उन्होंने कहा कि  मैंने माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से भूपतिनगर टीएमसी बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर हुए बम ब्लास्ट की एनआईए से जांच कराने की मांग की है।

पुलिस ने दर्ज किया केस, शुरू की है जांच

दूसरी ओर, तृणमूल नेता राजकुमार मन्ना की पत्नी लतारानी मन्ना ने शुक्रवार की रात पूर्वी मिदनीपुर के कांथी के भगवानपुर 2 प्रखंड के भूपतिनगर थाने के अर्जुननगर ग्राम पंचायत के नरयाबिला गांव में हुए विस्फोट की शिकायत पुलिस से की है।

इसे भी पढ़ेंः काम नहीं करने वाले पंचायत प्रधानों पर एक्शन,अभिषेक ने लिया 3 का इस्तीफा

उक्त घटना में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही फायर एक्ट के तहत ही मुकदमा दर्ज किया गया है।

धमाका शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे कांथी के नरयाविला गांव में हुआ था। विस्फोट के परिणामस्वरूप राजकुमार के अलावा, दो अन्य, देवकुमार मन्ना और बिस्वजीत गायेन की मौत हो गई थी। उस घटना में राजकुमार की पत्नी लतारानी ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

BJP leader Shubhendu AdhikariEast Medinipur of West BengalLeader of Opposition Shubhendu AdhikariSenior BJP MLA Shubhendu AdhikariShubhendu AdhikariUnion Home Minister Amit Shahकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीपश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुरपूर्वी मिदनीपुर के कांथीविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीशुभेंदु ने शाह को लिखा पत्र