T20 World Cup: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, भिड़ेगी टीम नीदरलैंड से

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 27 अक्टूबर को मैच

सिडनीः पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत करने वाली टीम इंडिया का कारवां सिडनी पहुंच गया है। पाकिस्तान के खिलाफ मिली 4 विकेट से जीत के बाद टीम का हौसला बुलंद है।

अब दूसरे मुकाबले में टीम नीदरलैंड से भिड़ेगी। यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 27 अक्टूबर को खेला जाएगा।

टीम इंडिया इसके लिए सिडनी पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। इस वीडियो में विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार के अलावा हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिनेश कार्तिक और आर अश्विन भी साथ दिख रहे हैं जहां कार्तिक अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम को बचाने के लिए उन्हें थैंक्यू कह रहे हैं।
आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जब आखिरी ओवर में 2 गेंदों पर 2 रनों की आवश्यकता थी। मैच के बाद उनकी तारीफ विराट कोहली ने भी की थी।

इसे भी पढ़ेः  T20 World Cup: कोहली ने दिलायी विराट जीत

27 अक्टूबर को है भारत का दूसरा मैचः

टीम इंडिया अपना दूसरा मैच 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत से उत्साहित टीम इंडिया की कोशिश होगी की न केवल इस मैच में जीत दर्ज की जाए बल्कि जीत के अंतर को बड़ा किया जाए।

जिससे नेट रन-रेट में इजाफा हो और सेमीफाइनल में पहुंचने की राह और भी आसान हो जाये। नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला दोपहर 12.30 बजे होगा।

NetherlandsSydneyT20 World CupTeam India