माकपा की रैली में शामिल होने पर TMC समर्थक बेटे ने की वृद्ध मां की पिटाई

पीड़ित मां ने मारग्राम थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है

सिउड़ी : बीरभूम जिले के मारग्राम थानांतर्गत गोपालपुर में एक वृद्ध महिला के साथ उसके बेटे ने सिर्फ इसलिये मारपीट की क्योंकि वह माकपा की रैली में शामिल हुई थी।

अभियुक्त युवक तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता है। पीड़ित मां ने मारग्राम थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार अभियुक्त बेटे का नाम विधान लेट है जो रामपुरहाट दो नंबर ब्लॉक के दुनीग्राम ग्राम पंचायत का निर्वाचित सदस्य है और इलाके में तृणमूल नेता के तौर पर जाना जाता है।

इसे भी पढ़ेंः धनबाद : पुलिस से मुठभेड़ में चार कोयला चोरों की मौत

पीड़ित वृद्धा शिखा लेट ने आरोप लगाया कि तीन दिन पहले उनके गांव में माकपा की रैली हुई थी। वह उस रैली में शामिल हुई थीं। यही उनका अपराध है।

उसके बाद शनिवार की शाम घर लौटने पर उनके बड़े बेटे ने उनका गला पकड़कर जमीन पर जोर से पटक दिया जिससे उनकी कमर और पीठ में गंभीर चोटें आयीं।

इसके बाद स्थानीय निवासियों ने उनके इलाज लिए बसवा ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भेजा।

इस बारे में शिखा देवी ने कहा कि मेरे दो बेटे हैं। बड़ा बेटा तृणमूल कांग्रेस का नेता है। तीन दिन पहले गांव में माकपा की एक रैली निकाली थी। मैं उस रैली में लाल झंडा लेकर शामिल हुई थी।

इसके बाद मैं छोटे लड़के के घर चली गई। शनिवार की शाम जब में अपने बड़े बेटे के घर लौटी तो उसने मुझसे कहा कि मैं अब तुम्हारा बेटा नहीं हूं। इसके बाद उसने मेरी पिटाई कर डाली। मैंने ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

CPI M rallyDunigram Gram PanchayatGopalpur under Margramwaist and backकमर और पीठदुनीग्राम ग्राम पंचायतमाकपा की रैलीमारग्राम थानांतर्गत गोपालपुर