अनंतनाग में आतंकी हमले से दो प्रवासी मजदूर घायल

तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग जिले के रख मोमिन इलाके में शनिवार देर रात दो मजदूरों को गोली मारकर भागे आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान रविवार को भी जारी है। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आने-जाने वाले सभी रास्तों को बंद रखा है।

बता दें कि, अनंतनाग जिले के रख मोमिन इलाके में आतंकियों ने शनिवार देर रात उत्तर प्रदेश निवासी दो मजदूरों पर गोलीबारी की थी। दोनों को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

इसे भी पढ़ेंः महेशतला में गोली चलने से लोगों में आतंक

मजदूरों पर गोलीबारी कर मौके से फरार हुए आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर अभियान शुरू किया था जो आज भी जारी है।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार रख मोमिन इलाके में रात को आतंकी पहुंचे। उन्होंने खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी।

इसमें गोरखपुर निवासी छोटा प्रसाद और  कुशीनगर के रहने वाले गोविंद घायल हो गए। गोलीबारी कर आतंकी मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तथा अन्य सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर आस-पास के इलाकों को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

indiscriminate fireRakh Momin area of ​​Anantnag districtTerrorists fled after shooting laborersअंधाधुंध गोलाबारीअनंतनाग जिले के रख मोमिन इलाकेअनंतनाग में फिर टारगेट किलिंगःदो प्रवासी मजदूर घायलमजदूरों को गोली मारकर भागे आतंकी