महेशतला में गोली चलने से लोगों में आतंक

कांच की बोतलें और ईंटें फेंकने से कई लोग घायल हो गए

111

महेशतला : दक्षिण 24 परगना जिले की महेशतला नगरपालिका के वार्ड नंबर 16 के संतोषपुर मोल्लापाड़ा इलाके में शनिवार की रात गोली चलने की घटना से इलाके में आतंक मच गया।

आरोप है कि इलाके में असामाजिक तत्व के रूप में परिचित मेहराज मोल्ला इलाके शनिवार की शाम संतोषपुर थाने के पास एक दुकान से 20 हजार रुपये चुराकर घर भाग गया।

उस दुकान के मालिक समेत कई लोग मेहराज मोल्ला के घर पहुंचे और घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। इलाके के लोगों ने मेहराज मोल्ला से बात करने की कोशिश की तो उसने स्थानीय लोगों को अभद्र भाषा में गालियां दीं।

उसके बाद मेहराज मोल्ला के परिवार के लोगों ने अपने घर की छत से लोगों पर कांच की बोतलें और ईंटें फेंकनी शुरू कर दीं। तभी मेहराज मोल्ला ने तमंचे से फायर कर दिया और मौजूद लोगों को गोली मार देने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ेंः इस साल पाकिस्तान से ड्रोन भेजने में हुआ इजाफा: BSF महानिदेशक

कांच की बोतलें और ईंटें फेंकने से कई लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर महेशतला थाने से भारी पुलिस फोर्स और रैफ के जवान मौके पर पहुंच गए।

उसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मेहराज मोल्ला की बाइक में तोड़फोड़ कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक गोली बरामद किया है।

इलाके में भारी तनाव है। पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य अभियुक्त मेहराज मोल्ला फरार है।