जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान से बेहतर क्रिकेट खेलकर मैच जीता है : शाहिद अफरीदी

जिम्बाब्वे की टीम ने 8 विकेट पर 130 रनों का छोटा स्कोर बनाया

इस्लामाबादः जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान टीम को मिली हार को लेकर पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस मैच को उलटफेर नहीं मानते हैं। शाहिद अफरीदी के मुताबिक जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर क्रिकेट खेला और इसी वजह से वो जीते हैं।

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाब्वे ने पर्थ में खेले गए मुकाबले में रोमांचक तरीके से पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया।

पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 8 विकेट पर 130 रनों का छोटा स्कोर बनाया। ऐसा लगा कि पाकिस्तानी टीम आसानी से इस टार्गेट को हासिल कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

जिम्बाब्वे ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को सिर्फ 129 रन ही बनाने दिए। पाकिस्तान को इससे पहले भारतीय टीम के खिलाफ भी आखिरी गेंद पर शिकस्त का सामना करना पड़ा था और अब जिम्बाब्वे से हार के बाद उनके सेमीफाइनल में जाने की राह काफी मुश्किल हो गई है।

पाकिस्तानी फैंस ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हार की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं की होगी लेकिन अब उन्हें बड़ा झटका लगा है। वहीं, शाहिद अफरीदी ने कहा है कि जिम्बाब्वे की टीम पाकिस्तान से बेहतर खेली।

उन्होंने ट्वीट करके कहा, मैं इस रिजल्ट को अपसेट नहीं कहूंगा। अगर आपने मैच देखा हो तो फिर जानते हैं कि जिम्बाब्वे ने पहली गेंद से ही टॉप क्लास की क्रिकेट खेली है और दिखाया कि एक बैटिंग पिच पर लो स्कोर को कैसे डिफेंड किया जाता है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की इस हार के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। बल्लेबाजों पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं बाबर आजम की कप्तानी को लेकर भी काफी बात हो रही है।

 

defeat against ZimbabweFormer Pakistan captain Shahid AfridiMatches played in PerthPakistan captain Shahid AfridiZimbabwe played better cricket against Pakistanजिम्बाब्वे के खिलाफ हारजिम्बाब्वे ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर क्रिकेट खेलापर्थ में खेले गए मुकाबलेपाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदीपूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी