बैतूल में दर्दनाक हादसा, बस से टकरायी कार, 11 मरे

सीएम शिवराज ने जताया दुख

120

मध्‍य प्रदेशः जिले के बैतूल जिले के झल्लार इलाके में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में 5 पुरुष, 4 महिलाएं व दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बैतूल जिले के झल्लार में भीषण सड़क हादसे का दुखद समाचार मिला।

मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस दुख की घड़ी में हम शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।
तूल में देर रात हुए हादसे में 11 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

पीएम मोदी ने दुख जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि मध्य प्रदेश के बैतूल में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।

घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ, मृतकों के के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से दो लाख रुपए अनुग्रह राशि के रूप में दिए जाएंगे। घायलों को भी 50,000 रुपए देने की घोषणा की गयी।