टिकट ‘बसंती’ के लिए टावर पर चढ़ा नेता ‘वीरू’

दिल्ली एमसीडी चुनाव 2022

160

नई दिल्लीः फिल्म ‘शोले में बसंती का प्यार पाने कि लिए हिरो वीरू पानी के टंकी पर चढ़ गया था लेकिन दिल्ली में ऐसी ही अनोखी घटना देखने को मिली जहां टिकट ‘बंसती’ के लिए टावर पर चढ़ गया नेता ‘वीरू’।

वास्तव में दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज निवर्तमान मनोनीत निगम पार्षद हसीब उल हसन रविवार को शास्त्री पार्क इलाके में टावर पर चढ़ गया।

उसका कहना है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने उनसे सभी जरूरी ओरिजनल दस्तावेज जमा करवाये लेकिन निगम चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया।

आप नेता का कहना है कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का सभी को हक है। वह चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता उनके ओरिजिनल दस्तावेज नहीं दे रहे हैं। हसीब उल हसन ने कहा कि वह सालों से पार्टी के लिए काम कर रहे थे।

चुनाव की तैयारियों में लगे थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया। अब वह पार्टी से अपना दस्तावेज वापस लेने की मांग को लेकर टावर पर चढ़े हैं।

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और हसीब उल हसन को मनाने का प्रयास कर उन्हें टावर से नीचे उतारा गया।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी हसीब उल हसन शास्त्री पार्क में गंदे नाले की सफाई को लेकर नाले में कूद गए थे और उसकी सफाई करने लगे थे। उस समय भी इन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। नाले में कूदने के बाद इनके समर्थकों ने इन्हें दूध से नहला कर साफ किया था।

इसे भी पढ़ेः गुजरात की जनता कांग्रेस को देगी जवाबः भूपेन्द्र