विक्षिप्त युवक ने चाकू से अंधाधुंध हमले कर 8 लोगों को किया घायल

4 की हालत गंभीर बनी हुई है

60

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट इलाके में शनिवार की सुबह एक विक्षिप्त युवक ने चाकुओं से अंधाधुंध हमले कर एक के बाद एक 8 लोगों को घायल कर दिया।

इनमें से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है। यह सनसनीखेज घटना जलपाईगुड़ी के बानरहाट प्रखंड के साकझोरा एक नंबर ग्राम पंचायत के सजनापाड़ा इलाके में हुई।

हमलावर युवक तहीजुल इस्लाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायलों को धूपगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभार रूप से घायल 4 लोगों को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त युवक के परिवार ने घटना को लेकर आश्चर्य व्यक्त किया है।

दूसरी तरफ हमले में घायल कुछ लोगों का कहना था कि हमलावर तहीजुल मानसिक रूप से विक्षिप्त है। युवक शनिवार की सुबह उठा और लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः बंगाल: काकद्वीप में बर्फ की फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव, 2 पड़े बीमार

पहले उसने मजीना खातून नामक महिला पर हमला किया। मजीना तहीजुल की रिश्तेदार है। मजीना की चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग उसे बचाने पहुंचे तो तहीजुल ने उन पर भी ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

लोगों ने बड़ी मशक्कत से उसे काबू कर उसके हाथ से चाकू छीना। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अभियुक्त को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, गंभीर हालत में भर्ती कराए गए चार लोगों में नूर हुसैन, फरीदुल इस्लाम, मनीजा खातून और रफीना खातून शामिल हैं। इन चारों को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।