हावड़ा के उलबेड़िया में स्कूल जाते समय पुलकार दुर्घटनाग्रस्त, 4 छात्र घायल

वैन को काटकर चार छात्रों और चालक को बाहर निकाला गया

69

हावड़ा : उलुबेरिया के कुशबेरिया में मुंबई रोड पर मंगलवार की सुबह स्कूल जाते समय छात्रों की वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि वैन में फँसे छात्रों को निकालने के लिए उक्त वैन को काटना पड़ा। घायल  छात्रों और वैन चालक को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के मुताबिक हावड़ा हेरिटेज मिशन स्कूल के छात्रों को लेकर एक मारुति वैन पाँचला से कुलगछिया जा रही थी। तभी मुंबई रोड पर वैन अनियंत्रित होकर एक लैम्प पोस्ट से जा टकराया।

वैन के टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर छात्रों को निकालने का प्रयास किया। भीषण टक्कर के कारण वैन के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चारों छात्र व चालक वैन में फँस गए।

इसे भी पढ़ेंः फुटबॉल विश्व कप में ऑनलाइन सट्टा चलाने वाला गिरोह का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

बाद में वैन को काटकर चार छात्रों और चालक को बाहर निकाला गया। सभी घायलों को उलुबेरिया ईएसआई अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में उन्हें उलुबेरिया उप जिला अस्पताल ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के दौरान वैन दुर्घटना का शिकार हुआ। छात्रों को अस्पताल ले जाने के लिए सरकारी मदद न मिलने पर स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की व्यवस्था और उन्हें अस्पताल में भिजवाया।