तृणमूल विधायक ने CM ममता की तुलना  देवी दुर्गा से की 

विधायक के बयान की चौतरफा आलोचना शुरु

134

मेदनीपुरः  पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के  विधायक अजीत माइती  भी सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने कस्बे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना  मां दुर्गा से की है।

शनिवार को मेदनीपुर फेडरेशन हॉल में पेंशनर्स एसोसिएशन को संबोधित करने के दौरान उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस  वीडियो में वह कह रहे हैं कि, सीएम ममता बनर्जी बंगाल की दुर्गा हैं। उन्होंने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा के लिए इतनी बड़ी राशि अनुदान दी। इसके बावजूद अगर कोई उन्हें कलंकित करने की कोशिश करता है तो उसे  उचित फल भोगना होगा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तृणमूल विधायक के बयान की चौतरफा आलोचना शुरु हो गई है। हिंदू देवी- देवताओं से ममता बनर्जी की लगातार हो रही तुलना को लेकर तृणमूल नेता हमेशा सवालों के घेरे में रहते हैं।

इसके पहले राज्य के पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने ममता बनर्जी की तुलना मां शारदा और सिस्टर निवेदिता से की थी। राज चक्रवर्ती ने उन्हें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसा भगवान और लता मंगेशकर जैसी पूजनीय बताया था।

इसके बाद अब इसी सूची में विधायक अजीत माइती भी शामिल हो गए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद वह चुप हैं. उनसे बात करने की कोशिश की गयी तो इस संपर्क में उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।