दिल्ली में बीजेपी का सफाया करने ‘आप’ को दें वोटः सिसोदिया

नगर निगम (एमसीडी) का चुनाव 4 दिसंबर को

96

नई दिल्लीः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि लोग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कचरा साफ करने के लिए नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को मत देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘‘ढेर’’ पांच साल में गायब हो जाएंगे।

सिसोदिया दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके में कूड़े के ढेर (लैंडफिल साइट) का दौरा करने के बाद यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ यह दिखाने के लिए कि गाज़ीपुर में कूड़े के ढेर की ऊंचाई कम हो गई है।

बीजेपी नीत दिल्ली नगर निगम ने यहां का कचरा उठाकर आसपास के इलाकों में फेंक दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस समस्या का हल निकालने के लिए बीजेपी के इरादे मजूबत नहीं है।

सिसोदिया ने कहा कि 4 दिसंबर को होने वाले निगम चुनाव में लोग स्वच्छ दिल्ली के लिए ‘‘बीजेपी का कचरा’’ साफ करने के लिए ‘‘झाडू’’ (आप) को वोट देंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद एक इंजीनियर हैं और सावधानीपूर्वक योजना बनाते हैं। दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दिल्ली से ढलाव घर और कचरे के ढेर हटाने की योजना बनायी है।

सिसोदिया ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘‘ढेर’’ पांच साल में गायब हो जाएंगे। हमारे पास योजना मौजूद है।

इसे भी पढ़ेः उप्र में उपचुनाव सपा और रालेद मिलकर लड़ेंगे