भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच पद पर बने रहेंगे डोनाल्ड

बांग्लादेश और भारत के बीच तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे

90

ढाकाः दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड भारत के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के लिए बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच के पद पर बने रहेंगे। बता दें कि, बीसीबी ने 2022 टी 20 विश्व कप के अंत तक डोनाल्ड को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने पुष्टि की है कि डोनाल्ड भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान बांग्लादेश के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा बने रहेंगे। बांग्लादेश और भारत के बीच तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

निजामुद्दीन ने कहा, एलन डोनाल्ड भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान उपलब्ध हैं। उनका अनुबंध (जो आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 तक हस्ताक्षरित है) एक आंतरिक मामला है लेकिन वह भारत श्रृंखला के दौरान उपलब्ध रहेंगे।

यह समझा जाता है कि बीसीबी अपने विदेशी कोचों के अनुबंध विस्तार के बारे में निर्णय तब लेगा जब वे अपनी अगली बोर्ड बैठक के लिए बैठेंगे जो 14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन के आने के बाद होने वाली है।

इसे भी पढ़ेंः जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान से बेहतर क्रिकेट खेलकर मैच जीता है : शाहिद अफरीदी

बीसीबी ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि वे श्रीधरन श्रीराम के साथ बने रहेंगे या नहीं क्योंकि उनका अनुबंध भी टी 20 विश्व कप के साथ समाप्त हो गया था।

लेकिन बोर्ड के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन से खुश हैं, जिससे उनके कार्यकाल के विस्तार की उम्मीद है।

बांग्लादेश के टेस्ट और वनडे के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो भारत सीरीज से पहले टीम का मार्गदर्शन करने के लिए 14 नवंबर को पहुंचेंगे। इस बीच, बीसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि वे डोनाल्ड के प्रदर्शन से काफी खुश हैं क्योंकि उनके मार्गदर्शन में पेस यूनिट अच्छा प्रदर्शन कर रही है।