मवेशी तस्करी मामलाः अनुब्रत को मंगलवार से पहले ED नहीं ले जा सकता है दिल्ली

सहगल हुसैन को 1 दिसबंर तक जेल हिरासत

कोलकाताः मवेशी तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार करने के बाद भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) 22 नवंबर यानी अगले मंगलवार से पहले दिल्ली नहीं ले जा सकता है। ED को प. बगांल के बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को दिल्ली ले जाने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बंगाल में मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को दिल्ली ले जाने के लिए ED की ओर से दिल्ली के राइस एवेन्यू कोर्ट में अनुब्रत मंडल के नाम से ‘प्रोडक्शन वारंट’ जारी करने के लिए अर्जी दी।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसी ने याचिका को स्वीकार कर लिया लेकिन न्यायाधीश ने इस पर कोई आदेश जारी नहीं किया है। इस मामले में अगली सुनवाई मंगलवार यानी 22 नवंबर को होगी। ऐसे में ED को अनुब्रत मंडल को दिल्ली ले जाने के लिए मंगलवार तक इंतजार करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ेः SSC : बंगाल में व्यावसायिक और शारीरिक शिक्षा नियुक्ति पर अंतरिम रोक

दूसरी ओर, मवेशी तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल के सहयोगी सहगल हुसैन की जेल अवधि बढ़ा दी गई है। ED ने सहगल को पहले ही गिरफ्तार कर दिल्ली ले जा चुका है। सहगल मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सहगल की जेल की अवधि 1 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

anubrata arrestanubrata mandal arrest newsanubrata mandal newsanubrata mondalanubrata mondal arrestanubrata mondal arrestedanubrata mondal jailanubrata mondal latest newsanubrata mondal latest updatesanubrata mondal newsanubrata mondal news todayanubrata mondal tmctmc leader anubrata mondaltmc's anubrata mondal arrested