छत्तीसगढ़ः पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

दो नक्सली ढेर

रायपुरः छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के अंतागढ़ के पास कडमे गांव के जंगल में सोमवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए हैं। इस दौरान डी आर जी के जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। सुरक्षा बल, मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त कर रहे हैं।

मुठभेड़ की पुष्टि कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने की है। पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बीएसएफ की 81 बटालियन एवं डी आर जी के जवान सोमवार की सुबह कडमे गांव के जंगलों में सर्चिंग पर निकले थे। उस वक्त वहां पर पहले से ही मौजूद नक्सलियों ने जवानों को देख फायरिंग करना शुरू कर दिया।

जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसके बाद नक्सली जंगल की ओर भाग निकले। कुछ देर तक दोनों तरफ से फायरिंग चलती रही। बाद में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें 2 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

इसे भी पढ़ेः भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान को तीन साल की सजा, मिली जमानत

chhattisgarhchhattisgarh encounterchhattisgarh naxal attackchhattisgarh naxal encounterchhattisgarh policeencounter between bsf and naxalsencounter between bsf naxalitestwo naxalites killed in chhattisgarh encounter