यूपी में बच्चे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहे स्कूल

ट्रैक्टर ट्रॉली की तलाश की जा रही है तालाश

बरेली:  योगी आदित्यनाथ सरकार के कहने के बावजूद कि ट्रैक्टर ट्रॉलियों का उपयोग यात्रा के लिए नहीं किया जाना चाहिए, एक वायरल वीडियो में स्कूली बच्चों को ट्रैक्टर ट्रॉली में दिखाया गया है।

ट्रैक्टर ट्रॉली खुली थी और ईंटों की आपूर्ति कर भट्ठे की ओर लौट रही थी, तभी लिफ्ट के लिए कुछ स्कूली बच्चे उस पर चढ़ गए। ताजा घटना शनिवार को राज्य के केलादेवी इलाके में एक राज्य राजमार्ग से सामने आई।

ट्रांसपोर्ट सब-इंस्पेक्टर अनुज मलिक ने कहा कि हम वायरल वीडियो में दिख रही ट्रैक्टर ट्रॉली की तलाश कर रहे हैं। हम स्थानीय लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दे रहे हैं और माता-पिता से अनुरोध कर रहे हैं कि वे अपने बच्चों को भीड़भाड़ वाले वाहनों में स्कूल न भेजें।

इसे भी पढ़ेंः इस साल पाकिस्तान से ड्रोन भेजने में हुआ इजाफा: BSF महानिदेशक

संभल में जेसीबी मशीन पर स्कूली बच्चों के स्कूल जाते हुए एक तस्वीर वायरल होने के एक दिन बाद यह बात सामने आई है।

अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अंबरीश कुमार ने जेसीबी को जब्त कर लिया। बाद में वे बयान दर्ज कराने के लिए बच्चों से मिले। बच्चों ने उन्हें बताया कि वे केवल मनोरंजन के लिए जेसीबी पर सवार हुए थे और उस पर यात्रा करने का उनका इरादा नहीं था।

अधिकारियों ने बाद में स्कूली बच्चों के साथ एक सत्र आयोजित किया और उन्हें सलाह दी कि इस तरह के अभ्यास उनके जीवन को खतरे में डाल सकते हैं।

Additional Regional Transport Officercm yogi adityanathsupply of bricksup cm yogi adityanathYogi Adityanath governmentअतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारीईंटों की आपूर्तिबरेली की खबरयोगी आदित्यनाथ सरकारसीएम योगी आदित्यनाथ