CM ममता और अभिषेक ने असम सीमा पर हिंसा को लेकर दुख व्यक्त किया

इस हिंसा में एक वनकर्मी समेत छह लोगों की मौत हो गयी थी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और  तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने असम-मेघालय सीमा पर विवादित स्थान पर हुई हिंसा को लेकर दुख जताया और कहा कि यह घटना सरकार की ‘‘अयोग्यता’’ दिखाती है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेस्ट कार्बी आंगलोंग जिले में इस हिंसा में एक वनकर्मी समेत छह लोगों की मौत हो गयी थी। यह हिंसा मंगलवार तड़के तब हुई जब कथित तौर पर अवैध लकड़ियां लेकर जा रहे एक ट्रक को असम के वनकर्मियों ने रोका।

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए बनर्जी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि मैं मेघालय के मुकरोह में गोलीबारी की अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हैरान और बहुत दुखी हूं जिसमें पांच निर्दोष नागरिकों और असम के एक वन कर्मी की मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ेंः सीवी आनंद बोस ने ली पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में शपथ

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री संगमा कब तक हिमंत विश्व शर्मा को मेघालय को हल्के में लेने देंगे?

मेघालय वासी कब तक डर और असुरक्षा में जीते रहेंगे। यह अन्याय कब तक चलता रहेगा। उन्होंने मेघालय में सी के संगमा सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज की घटना ने एमडीए (मेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस) सरकार की अयोग्यता का पर्दाफाश कर दिया है।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीabhishek banerjeeAssam Meghalaya BorderChief Minister Mamta BanerjeeMeghalaya Democratic AllianceTrinamool Congress National General Secretaryअसम मेघालय सीमातृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जीममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जीमेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस