PM से CM ममता बोलीं- मां से बढ़कर कुछ नहीं, प्लीज आप थोड़ा आराम करें

पीएम मोदी ने वंदे भारत ट्रेन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही हरी झंडी दिखाई

कोलकाताः प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की और श्रद्धाजंलि दी। इस दौरान वे भावुक दिखीं।

उनका गला रुंध सा गया। उन्होंने शुक्रवार को हावड़ा स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि आदरणीय पीएम, आपके लिए यह दुखदायी दिन है।

इसे भी पढ़ेंः‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के शुभारंभ में लगे ‘जय श्री राम के नारे’

आपकी मां हमारी भी मां हैं। मां से बढ़कर कुछ और नहीं है। भगवान आपको अपना काम जारी रखने की शक्ति दें, आप प्लीज थोड़ा आराम करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की तरफ से हमें यह मौका देने के लिए आपको मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं। आज मुझे भी मेरी मां की याद आ रही है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आपसे अनुरोध करूंगी कि आप इस कार्यक्रम को छोटा रखें, क्योंकि आप अभी अपनी मां के अंतिम संस्कार से आए हैं। उन्होंने कहा कि जब वे रेलमंत्री थीं तब वे इन परियोजनाओं की शुरुआत की थीं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन की अंत्येष्टि के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से जुड़ें। पीएम मोदी ने इस दौरान वंदे भारत ट्रेन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही हरी झंडी दिखाई।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamta Banerjeeprime minister narendra modiState Chief Minister Mamta Banerjeevande bharat trainVirtual meeting of Bengal Chief Minister with Prime Minister Narendra Modiप्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीवंदे भारत ट्रेन