अब दक्षिण 24 परगना जिले के दौरे पर जाएंगी CM ममता

29 नवंबर को मुख्यमंत्री की प्रशासनिक बैठक

कोलकाता : कस्बे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधानसभा के शीतकालीन सत्र के बीच दक्षिण 24 परगना जिले के दौरे पर जा रही हैं। आगामी 29 नवंबर को उनका जिले में प्रशासनिक बैठक का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि हाल ही में नदिया जिले के तीन दिवसीय दौरा पूरा कर लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दक्षिण 24 परगना में बैठक की तैयारी के निर्देश दिए हैं।

नदिया जिले के दौरे पर ही मुख्यमंत्री ने बसीरहाट और सुंदरबन दो अलग जिले बनाने की घोषणा की थी। उत्तर 24 परगना को तोड़कर बसीरहाट और दक्षिण 24 परगना के 19 ब्लॉक को मिलाकर सुंदरबन क्षेत्र है।

इसे भी पढ़ेंः बड़ी बहू को जिताने के लिए ‘संकटमोचक’ की भूमिका में नजर आ रहे  चाचा शिवपाल

सूत्रों ने बताया है कि इसे पुलिस जिला के तौर पर मुख्यमंत्री घोषित कर सकती हैं। बसीरहाट में भी छह ब्लॉक को लेकर जिला बनाने की घोषणा हो सकती है।

30 नवंबर तक चलने वाली राज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान 28 नवंबर को मंत्रिमंडल की बैठक होनी है। खबर है कि उसके अगले दिन 29 तारीख को मुख्यमंत्री दक्षिण 24 परगना जाएंगी।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamta BanerjeeChief Minister Mamta Banerjee programSouth 24 Parganaswinter session of state assemblyदक्षिण 24 परगनाराज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र